बॉलीवुड की ये जोड़ियां कभी इनमें थी अच्छी दोस्ती, आज एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते


बॉलीवुड की ये जोड़ियां कभी इनमें थी अच्छी दोस्ती, आज एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते
मुंबई बॉलीवुड गलियों में एक्टर्स की दोस्ती कम ही देखने को मिलती है। अगर बात हो एक्ट्रैसस की तो फिर मुश्किल ही है। करियर की शुरुआत में ये सेलेब्स फ्रेंड बन जाते हैं लेकिन बाद में कॉम्पिटिशन या कई दूसरे कारणों से इनके रिश्ते पर असर दिखने लगता है। आपको आज बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स जो पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में एक-दूसरे का चेहरा देखना भी इन्हें रास नहीं आया।


करीना ने 'अजनबी' की शूटिंग के दौरान बिपाशा को 'काली बिल्ली' कहा था। वहीं, जॉन अब्राहम के लिए भी इन्होंने नेगेटिव कमेंट किया था, जो उस समय बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड हुआ करते थे। इस इंसीडेंट के बाद जब बिपाशा 'कॉफी विद करन' में पहुंची थी तो उन्होंने कहा था कि करीना एक्टिंग करते समय बहुत ज्यादा एक्सप्रेशंस देती हैं। इसके बाद से ये दोनों एक्ट्रेस कभी साथ नहीं दिखीं।


करियर की शुरुआत में रानी और ऐश्वर्या अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं। लेकिन फिल्म 'चलते-चलते' की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सेट पर हंगामा किया था जिसके बाद ऐश्वर्या को उस फिल्म से रिप्लेस कर रानी मुखर्जी को ले लिया गया था। इसके अलावा कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और रानी के बीच काफी क्लोजनेस रही है इसलिए भी ऐश्वर्या और रानी एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

अनुष्का और दीपिका की दोस्ती भी उस समय खराब हो गई जब अनुष्का के बाद रणवीर दीपिका के क्लोज आने लगे। इसके बाद से ही इनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे।

प्रिटी जिंटा और रानी मुखर्जी की भी कई सालों तक अच्छी दोस्त रही लेकिन इनके बीच का कॉम्पिटिशन ही इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया।

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा एतराज' की शूटिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। www.brbhai.com

Comments